Jawa 42 FJ 350 Price: इस बाईक की कीमत सुनकर शोरूम में भारी गर्दी, अभी देखो कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jawa 42 FJ 350 Price: जावा मोटरसाइकिल ने ग्राहकों के लिए नई जावा 42 को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक को स्पोर्टी डिजाइन, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ उतारा है, आइए जानते हैं इस नई बाइक की कीमत कितनी है और इस बाइक में कौन-कौन से खास फीचर्स दिए गए हैं?

भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए नई Jawa 42 FJ 350 बाइक को लॉन्च कर दिया है। नए स्टाइलिंग और बेहतर इंजन जैसी खूबियों के साथ उतारी गई इस बाइक में नया सीट डिजाइन देखने को मिलेगा। इस बाइक में मशीन फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स और ऑफ-सेट फ्यूल टैंक कैप भी है।

इसके अलावा बाइक राइडर्स की सुविधा के लिए कंपनी ने फोन चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस बाइक की बुकिंग को शुरू कर दिया है और जल्द ही इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। आइए जानते हैं कितनी है इस बाइक की कीमत और इस बाइक में कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं?

click here

यहाँ देखे :- Jawa 42 FJ 350 को कितनी रुपये में बुक कर सकते है?

Jawa 42 FJ 350 Price

जावा 42 लाइनअप में उतारे गए इस मॉडल की शुरुआती कीमत 1 लाख 99 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस प्राइस रेंज में ये बाइक TVS Ronin के अलावा Royal Enfield Classic 350 और Royal Enfield Hunter 350 जैसी बाइक्स को कांटे की टक्कर देगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment