Idea Share Price Today : इस शेयर में आयी भारी गिरावट, यहाँ देखो आईडिया के शेयर की आज की कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Idea Share Price Today : आइडिया लिमिटेड (पूर्व में आइडिया सेल्युलर लिमिटेड के रूप में जाना जाता है) वित्तीय वर्ष 2022 की तीसरी तिमाही के लिए भारतीय मोबाइल दूरसंचार सेवा उद्योग के लगभग 19.9% ​​राजस्व बाजार हिस्सेदारी के साथ भारत में ग्राहकों द्वारा तीसरा सबसे बड़ा वायरलेस ऑपरेटर है।

कंपनी मजबूत प्रवर्तकों आदित्य बिड़ला ग्रुप इंडिया और वोडाफोन ग्रुप यूके के बीच साझेदारी, भारत में एक प्रमुख दूरसंचार प्रदाता है, जो लघु संदेश सेवा, डिजिटल सेवा, आईओटी आदि सहित आवाज, डेटा, उद्यम सेवाओं और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं (वीएएस) की पेशकश करता है।

click here

यहाँ देखो :- Jawa 42 FJ 350 Price: इस बाईक की कीमत सुनकर शोरूम में भारी गर्दी, अभी देखो कीमत

31 मार्च, 2022 तक, कंपनी का ग्राहक आधार 226.1 मिलियन (वीएलआर पर) है, वीएलआर पर ग्राहक बाजार हिस्सेदारी 22.1% है। कंपनी एक आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी है, जो बुनियादी आवाज और लघु संदेश सेवा प्रदान करती है। (एसएमएस) सेवाएं हाई-एंड वैल्यू एडेड और सामान्य पैकेट रेडियो सेवा (जीपीआरएस) सेवाएं, जैसे कि ब्लैकबेरी, डाटाकार्ड, मोबाइल टीवी और गेम्स।

Idea Share Price Today

अगर आपभी शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट करके घर बैठे पैसे कमा चाहते है, तो अभी यही सही टाइम है आईडिया के शेयर में इन्वेस्ट करके ठेर सारे पैसे कमाने का। कुछ दिनों से आईडिया के शेयर दिन ब दिन निचे ही जा रहे है। लेकिन बहुत जल्द आईडिया शेयर की कीमत बढ़ने की शक्यता दर्शाई जा रही है। अगर आप आईडिया शेयर की आज की कीमत देखे तो आज आईडिया का शेयर 10.87% से निचे गिरा है।उसी के साथ आईडिया के शेयर की कीमत आज भारी गिरावट के बाद 14.73 रुपये से शुरू होके 13.40 रुपये पर ठहरा है।

Disclaimer

यहां प्रस्तुत की गई जानकारी केवल शैक्षिक और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से दी गई है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमपूर्ण होता है, और इसमें मूलधन की हानि का भी खतरा होता है। किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार या विशेषज्ञ से परामर्श अवश्य करें। इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी, सलाह, या सुझावों को निवेश करने के लिए किसी सिफारिश के रूप में न लिया जाए। वेबसाइट के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समयबद्धता की गारंटी नहीं दी जाती। उपयोगकर्ता अपने निवेश संबंधी निर्णय स्वयं के विवेक और जोखिम पर लेते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment