Tata Shares Price Today : टाटा के इन 3 शेयरों में होगा घाटा, कहीं आपके पास भी तो नहीं यह 3 शेयर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Shares Price Today : टाटा कंपनी ने गणेश उत्सव के सीजन में गाड़ियों बिक्री बढ़ाने के लिए 3 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। इससे आज कंपनी के टाटा कंपनी के कुछ शेयरों में भारी गिरावट दिख रही है। टाटा मोटर्स ने गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए गाड़ियों की कीमत 3 लाख तक घटाई इससे कंपनी के शेयरों में 6% तक गिरावट दिखाई दी है।

टाट मोटर्स देश की प्रमुख ऑटो कंपनियों में शामिल एक महत्वपूर्ण कंपनी है और इसी कंपनी के शेयरों में आज भारी गिरावट देखने को मिल रही है। टाटा मोटर्स का शेयर बीएसई पर करीब 6% गिरावट के साथ 975.05 रुपये तक गिरा। यह निफ्टी 50 और ऑटो इंडेक्स में सबसे ज्यादा गिरावट वाला भी टाटा मोटर्स ही रहा है।

Tata Shares Price Today

कंपनी ने गाड़ियों की बिक्री बढ़ने के लिए अपनी गाड़ियों की कीमत में 2.05 लाख रुपये तक की कम करने की घोषणा की है। साथ ही टाटा मोटर्स की सहयोगी कंपनी टाटा ईवी ने भी अपनी गाड़ियों की कीमत 3 लाख रुपये तक घटा दी है। अभी के समय टाट कंपनी का ग्रोथ आउटलुक को लेकर चिंता बढ़ गई है।

यहाँ देखे :- सिर्फ CIBIL Score ही अच्छा होना काफी नहीं, Personal Loan चाहिए तो ये 3 चीजें भी ठीक रखें, वरना लोन तो भूल ही जाना

कौनसे है यह 3 शेयर

click here

यहाँ देखे :- सभी शेयर की आजकी कीमत

ब्रोकरेज फर्मों ने टाटा समूह की ata Steel, Titan और Tata Motors इन तीन कंपनियों को डाउनग्रेड किया है। टाटा समूह की टाटा स्टील और टाटा मोटर्स के शेयरों का प्रदर्शन पिछले एक साल में अच्छा रहा है। लेकिन, टाट कंपनी का ग्रोथ आउटलुक को लेकर आगे शेयरों के प्रदर्शन को लेकर संदेह दिख रहा है।

क्यों गिर सकते है शेयर

भारत दुनिया का तीसरा बड़ा ऑटो मार्केट है। अगस्त में टाट मोटर्स डीलरों के पास इन्वेंट्री 70-75 दिनों तक बढ़ गई। यूबीएस ने अपने नोट में कहा कि टाटा मोटर्स की बढ़ती छूट, धीमी ग्रोथ और किसी भी नए आईसीई/हाइब्रिड लॉन्च की कमी के कारण कंपनी की वित्तीय स्थिति काफी कमजोर हो सकती है। हम आपको बताना चाहते है की, टाटा मोटर्स के शेयर का 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 1,179.05 रुपये है और इसका एक साल का न्यूनतम स्तर 608.45 रुपये है जहां यह पिछले साल चार अक्टूबर को पहुंचा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment